News24SevenLive

Sanjay Leela Bhansali की न्यू मूवी: Alia Bhatt हुई कास्ट Ranbir Kapoor,और Vicky Kaushal को दिया ऑफर

Sanjay Leela Bhansali Love and War movie: Alia Bhatt की सुपरहिट फ़िल्म “Gangubai Kathiawadi” के बाद संजय लीला बंशाली लेके आरहे है मॉडर्न लव स्टोरी के ऊपर न्यू मूवी वहीं भी रणबीर कपूर, विकी कौशल और आलिया भट्ट के साथ।

Pinkvilla के रिपोर्ट के अनुशर संजय लीला भंसाली रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और विकी कौशल को कास्ट कर रहे है उनकी अपकमिंग मूवी Love and War में जो की मॉडर्न लव स्टोरी के ऊपर होगी।

Alia Bhatt ने पहेले Sanjay Leela Bhansali के साथ फीमेल लीड में गंगुबाई कातियावादी में काम किया था, जो की आलिया भट्ट की एक्टिंग करियर में आजतक की सबसे बेहतरीन फ़िल्म में से एक है। जैसे ही संजय लीला ने आलिया को इस न्यू मूवी का ऑफर दिया आलिया भट्ट ने तुरत ही हा करदी इस मूवी के लिये और साइन कर दिये।

Love And War मूवी में किया होगी स्टोरी?

Sanjay Leela Bhansali की न्यू मूवी “लव एंड वॉर” में Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, और Vicky Kaushal लीड रोल में दिखाई देंगे। यह फ़िल्म मॉडर्न लव स्टोरी के ऊपर होगी, और इसमें दो कपल के रिलेशनशिप की कहानी बताई जाएगी।

Love and War कब होगी सिनेमा घर में रिलीज़?

Sanjay Leela Bhansali ने हालिमे उनकी नई फ़िल्म Love & War के लिए एक्टर को साइन किया है अभी तक यह फ़िल्म चलो भी नहीं हुई है। हालाकि लव एंड वॉर मूवी का एक पोस्टर रिलीज़ किया है जिसमे हमे यह फ़िल्म अगले साल Christmas २०२५ को देखने मिल सकती है।

Love & War

Sanjay Leela Bhansali ने Inshallah फ़िल्म पर लगाई रोक

लव एंड वॉर मूवी को अनाउंस करने से पहेले, संजय लीला ने Inshallah मूवी को बीचमें ही रोक दिया है। इंशाल्लाह मूवी में Shah Rukh Khan को कास्ट किया था, पर इसपर फ़िलाल रोक लगाई गई है। इसिके साथ Sanjay Leela Bhansali Ranveer Singh के साथ “Baiju Bawra” बनाने की सोच रहे थे पर इसपर भी फ़िलाल विराम चिन लगाया है। सूत्रों के अनुसार Deepika Padukone को भी कास्ट किया था Baiju Bawra में।

Sanjay Leela Bhansali की वेबसेरीज़

संजय लीला भंसाली Love & War के साथ ही एक सीरीज भी लेके अरहे है “Hiramandi” जो की Netflix पर स्ट्रीम होगी।

Exit mobile version