News24SevenLive

Deadpool & Wolverine’ Teaser ने तोड़ा रिकॉर्ड, Marvel का अब तक का सबसे ज्यादा देखे जाने वाला ट्रेलर।

Deadpool & Wolverline official teaser: डेडपूल और वूल्वरिन एक आगामी मार्वेल सुपरहीरो फिल्म है जो मार्वल कॉमिक्स के पात्रों डेडपूल और वूल्वरिन पर आधारित है, जो मार्वल स्टूडियोज, मैक्सिमम एफर्ट और 21 लैप्स एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और वॉल्ट डिज़नी स्टूडियो मोशन पिक्चर्स द्वारा वितरित की गई है।

यह मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) की 34वीं फिल्म और डेडपूल (2016) और डेडपूल 2 (2018) की अगली कड़ी होने वाली है।

YouTube पर Trailer के प्रसारित होने के 24 घंटे के अंदर मार्वल स्टूडियोज़ के डेडपूल और वूल्वरिन ट्रेलर को 365 मिलियन लोगों ने ऑनलाइन देखा, जिससे यह अब तक का सबसे अधिक देखा जाने वाला ट्रेलर बन गया।

Deadpool & Wolverine trailer

यह सोनी/मार्वल स्टूडियोज़ के स्पाइडर-मैन: नो वे होम की 24 घंटे की कुल दर्शक संख्या को पीछे छोड़ देता है, जिसे 355 मिलियन लोगों ने देखा था।

Release date of Deadpool & Wolverine

आगामी MCU ki नई मूवी के यूट्यूब पे प्रसारित किए गए ट्रेलर के मुताबिक फिल्म इसी साल 2024 में 26 जुलाई को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी ,साथ ही इसी साल मार्वेल की और भी कई मूवीज का रिलीज हो सकती है।

शॉन लेवी डेडपूल और वूल्वरिन movie का निर्देशन कर रहे हे, जिसमें रयान रेनॉल्ड्स ‘मर्क विद ए माउथ’ के रूप में अपनी भूमिका दोहराते नजर आएंगे और ह्यू जैकमैन ‘वूल्वरिन’ के रूप में वापस दिखेंगे। इसके अलावा, तस्वीर में एम्मा कोरिन, मोरेना बैकारिन, रॉब डेलाने, लेस्ली उग्गम्स, करण सोनी और मैथ्यू मैकफैडेन शामिल हैं।

Still from: Marvel officials Instagram page

Main किरदार Deadpool & Wolverine MCU ki नई मूवी में

Hugh Jackman as James “Logan” Howlett / Wolverine

  1. Ryan Reynolds as Wade Wilson / Deadpool
  2. Emma Corrin as a lead villain
  3. Morena Baccarin as Vanessa: Wilson’s fiancée
  4. Rob Delaney as Peter: A member of Wilson’s X-Force team
  5. Leslie Uggams as Blind Al: Wilson’s blind elderly roommate
  6. Karan Soni as Dopinder: A taxi driver
  7. Matthew Macfadyen as Paradox: A Time Variance Authority (TVA) agent
Scenes from official teaser of Deadpool 3: Deadpool & Wolverine

मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स (MCU) दुनिया भर में सबसे लोकप्रिय फिल्म श्रृंखलाओं में से एक है। यह श्रृंखला 2008 की फिल्म आयरन मैन के साथ शुरू हुई और तब से इसमें 28 से अधिक फिल्में शामिल हो चुकी हैं। MCU की फिल्में हमेशा बॉक्स ऑफिस पर सफल होती हैं उम्मीद हे,कि 26 जुलाई को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फिर से जान डाल देगी। पिक Imax, RealD 3D, Dolby Cinema, 4DX, Cinemark XD और हर जगह प्रीमियम स्क्रीन पर चलेगी।

Exit mobile version