News24SevenLive

दंगल मूवी की बबीता फोगाट सुहानी भटनागर का 19 साल में हुआ निधन

Suhani Bhatnagar death: आमिर ख़ान की फ़िल्म दंगल में, Babita Kumari का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुहानी भटनागर का आज सनीवार 17th February 2024 को हुआ निधन, सुहानी मात्र 19 वर्ष की थी।

रिपोर्ट के अनुशार, सनीवार की सुबह फ़रवरी १७ को १९ साल की सुहानी भटनागर, जो की अपने उम्दा किरदार छोटी बबीता कुमारी फोगाट के किरदार के लिए जानी जाती, अचानक से आज उनका निधन होगया है। सुहानी का इलाज भारत के उम्दा अस्पताल All Indian Institute Of Medical Science (AIIMS), न्यू दिल्ली में चल रहा था।

सुहानी भटनागर छोटी बबीता कुमारी अब नहीं रही

19 साल की Suhani Bhatnagar जिन्होंने आमिर ख़ान की फ़िल्म दंगल में बबीता फोगाट का किरदार निभाया था उनका आज दिल्ली में निधव हुआ। रिपोर्ट के अनुशर सुहानी का निधन ग़लत ट्रीटमेंट की वजह से हुआ। छोटी चाइल्ड एक्ट्रेस के जाने के बाद बॉलीवुड में काफ़ी शौक़ का मातम छाया है।

Late Dangal actress Suhani Bhatnagar

ग़लत ट्रीटमेंट से हुई सुहानी का निधन

बताया जा रहा है कि चाइल्ड एक्ट्रेस सुहानी का निधन ग़लत ट्रीटमेंट की वजह से हुआ है, सुहानी का किच समय पहेले पर में फ्रैक्चर होने की वजह से उन्होंने ट्रीटमेंट करवाया। सुहानी का निधव ट्रीटमेंट की दवाई के साइड इफ़ेक्ट से हुआ। दवाई के साइड इफ़ेक्ट से सुहानी फोगाट के सरिर में फ्लूइड बनने लगा, जिस कारण वर्ष सुहानी का निधव हुआ। दिल्ली में एम्स हॉस्पिटल में सुहानी का इलाज चल रहा था।

Exit mobile version