Site icon News24SevenLive

Hyundai i20 Sportz (0) launched in India: Sportz न्यू फ़ीचर्स के साथ वह भी सिर्फ़ Rs 9 lakh के अंदर!

Hyundai i20 Sportz (0) launched in India: Hyundai भारत में लेके आरहा है, अपनी न्यू कार Hyundai i20 Sportz (0) जल्दी ही। Sportz (0) का लुक एकदम Standard Sportz मॉडल जैसा स्लीक डिज़ाइन होगा, बस फ़र्क़ यह ही कि Hyundai i20 Sportz(0) में होगा सिंगल पैनल सनरूफ।

Hyundai i20 Sportz (0) launch

Hyundai ने हाली में अपने i20 कार सेगमेंट में नया मॉडल भारत में लॉंच किया है, जिसका नाम i20 Sportz (0) रखा है। आपको बता दें Hyundai की न्यू कार में कई बेहतरीन फ़ीचर्स और न्यू अपडेट के साथ आरही है। Hyundai i20 Sportz (0) का डिज़ाइन और लुक एक दम उसके पुराने वेरिएंट जैसा है, जो पिछले September 2023 में लॉंच हुआ था।

From: Instagram

Hyundai i20 Sportz (0) Key features

Hyundai i20 Sportz (0) के फ़ीचर्स की बात करे तो वह अपने पुराने वेरिएंट से कई जड़ा बेहतरीन और न्यू अपडेट के साथ आरही है। जिसमे होगा सिंगल पैनल सनरूफ, और फ़ीचर्स जो की केवल Higher-end Asta और Asta(0) varients में होता है वह अब hyundai की इस न्यू कार में भी होंगे।

हालाकि Hyundai i20 Sportz (0) का प्राइज ₹ 35,000 बढ़ गया है अपने पुराने वारिएंट्स के बदले में, पर साथी ही कई दमदार नए फ़ीचर्स के साथ आरही है यह न्यू कार।

From: yt

Hyundai i20 Sportz (0): safety features

Hyundai i20 Sportz (0) के सेफ्टी फ़ीचर्स की बात करे तो Sportz (0) छह एयरबैग के साथ आएगी, और ज़बरदस्त लक्ज़री कॉन्फ़ोर्ट के साथ आएगी, और साथ ही ABS, EBD, hill-start assist, ESC, और कार को संतुलन रखने के फ़ीचर्स के साथ आएगी। Sportz (0) 16- inch के स्टील wheels के साथ आएगी।

Hyundai i20 Sportz (0) Prize in India

अगर बात करे Hyundai की इस न्यू कार की क़ीमत को लेके तो भारत में Hyundai i20 Sportz (0) की ex-showroom प्राइज कुछ ₹ 8.73 lakhs होगी जो अपने पहले वारिएंट्स Sportz trim से कुछ ₹ 35,000 अधिक है।

Exit mobile version