Site icon News24SevenLive

Toyota ला रहा है एक और धमाकेदार SUV, जानिए कितनी होगी कीमत

Rumion MPV के बाद, Toyota से फ्रोंक्स क्रॉसओवर का अपना संस्करण लाने की उम्मीद है और इसे Urban cruiser taisor कहा जा सकता है। जैसा कि पिछले कुछ क्रॉस-बैजिंग प्रयासों के मामले में हुआ है, हम उम्मीद करते हैं कि नया चेहरा, मिश्र धातु के पहिये और आंतरिक रंग योजना फ्रोंक्स और अर्बन क्रूजर टैसर को अलग करने में प्रमुख कारक होंगे।

Toyota Urban Cruiser

टोयोटा के पास 2022 तक मारुति ब्रेज़ा आधारित अर्बन क्रूजर थी जो अब यह गेम से गायब है और अब अर्बन क्रूजर टैसर मारुति फ्रोंक्स पर आधारित बताई जा रही हैं और यह कार टोयोटा के लिए गेम चेंजर साबित हो सकती है। जो इसी साल यानी कि 2024 में लॉन्च होगी

टोयोटा अर्बन क्रूजर टैसर इसके अपने मारुति भाई से अधिक प्रीमियम पर आने की उम्मीद है और इसे 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल दोनों इंजन विकल्पों के साथ पेश किया जाएगा। फ्रोंक्स की तरह दोनों इंजनों के लिए एमटी और एटी दोनों विकल्प उपलब्ध होने की उम्मीद है। यह Maruti Fronx, Maruti BrezzaHyundai VenueKia SonetMahindra XUV300Renault Kiger,  Nissan Magnite को टक्कर देगी। इसकी कीमत 12 लाख से 16 लाख तक होने की उम्मीद है।

Toyota Urban Cruiser Taisor specifications and features

डिज़ाइन के संदर्भ में, Taisor में LED हेडलैंप, LED टेललैंप, कंट्रास्ट रंग की फॉक्स स्किड प्लेट और रूफ रेल्स होंगे। संशोधित बंपर और टोयोटा लोगो के अलावा, कार लगभग मारुति सुजुकी फ्रोंक्स के समान होगी।

अपने सेगमेंट में एक मजबूत प्रतियोगी के रूप में उभरने के लिए, टोयोटा एसयूवी कूप एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, 360-डिग्री कैमरा, हेड-अप डिस्प्ले और वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ एक फ्री-स्टैंडिंग टचस्क्रीन, इंफोटेनमेंट सिस्टम की पेशकश करेगा। इसके अलावा, वाहन में नए मल्टी-स्पोक डिज़ाइन अलॉय व्हील भी मिलने की उम्मीद है।

Toyota mini fortuner के बारे में जाने के लिए यह पढ़े-

Exit mobile version