Maldives में भयंकर बवाल ,नए भारत का जलवा, चिन की ले रहा है मदत

पीएम मोदी और भारत के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी के बाद 10,000+ लोगों ने भारत से मालदीव के लिए होटल और उड़ानों की बुकिंग रद्द कर दी हैं।

Maldives को ये अंदाजा ही नही था कि वो किसी भीड़ रहा है अब तक Maldives ने सिर्फ भारत की दोस्ती देखी थी और अब भारत का गुस्सा देख Maldives के पसीने छूट गए हैं Maldives ने जिस तरीके से PM Modi ओर भारत का अपमान किया था अब उसकी कीमत चुकानी पड़ रही है।

Bharat में Maldives के high commissioner

Maldives के high commissioner Ibrahim sheeb सुबह सुबह पहुंचे भारतीय विदेश मंत्रालय,इससे पता चलता है Maldives की भूरी हालत का ,इब्राहिम sheeb को खुद आना पड़ा वो भी सुबह में, लेकिन विदेश मंत्री S.J Shankaran मिलने से साफ मना कर दिया जिससे Maldives के हाई कमिश्नर को निराश होकर लौटना पड़ा।

Maldives की तड़प,भारत से मांगी माफी

Maldives अब अलग अलग तरीकों से भारत से माफी मांगने के लिए तड़प रहा है सिर्फ 2दिनों में Maldives ko भारी नुकसान होने लगा है भारत के हजारों लोगो ने मालदीव में अपने होटल रूम्स को कैंसल करना शुरू कर दिया हे कई भारतीय ने अपनी Maldives फ्लाइट्स भी कैंसल कर दी है भारत के कई सेलिब्राइटिस,बिजनेस,क्रिकेटर्स ने Maldives की जगह lakshdweep को प्रमोट करना शुरू कर दिया हे।

Maldives मंत्रियों को किया निलंबित

भारत का अपमान करने वाले मालदीव सरकार के 3 मंत्रियों को निलंबित कर दिया है यह तक की भारत के साथ विवाद के बीच मालदीव के नेता ने राष्ट्रपति मुइज्जू को हटाने के लिए कदम उठाने का भी आह्वान किया।

साइबर हमले के कारण मालदीव के राष्ट्रपति और विदेश एवं पर्यटन मंत्रालय की आधिकारिक वेबसाइटें बंद हो गईं। यह मालदीव के नेताओं द्वारा भारत पर निशाना साधने और पीएम नरेंद्र मोदी की लक्षद्वीप यात्रा पर नस्लवादी टिप्पणी करने के बाद आया है।

Leave a Comment