Captain Miller trailer: Dhanush की एक्टिंग देखकर मारने लगोगे सिटी

Captain Miller official trailer release: धनुष की मूवी Captain Miller के निर्मताओं ने मूवी का धमाकेदार ऑफ़िशियल ट्रेलर रिलीज़ कर दिया है।Captain Miller officially रिलीज़ होगी 12 जनवरी को।

Captain Miller के Director और लेखक़ Arun Matheswaran ने मूवी में कई धमकेदार सीन और अभिनेता धनुष की सानदार एक्टिंग का तड़का देखने को मिल सकता है।कैप्टेन मिलर की मूवी कई जगह पर हमे सुपर हिट मूवी RRR की याद दिलाती है।

Captain Miller के ट्रेलर में किया देखने को मिला

धनुष की कैप्टेन मूवी का ट्रेन कुल तीन मिनट का है, और इस तीन मिनट में हमे कई सारी जानकारी मिली जेसिकी Captain Miller मूवी भारत की आज़ादी यानी अंग्रज़ो की सदी में है।

अभिनेता Dhanush को हम डकैत के रूप में देखेगे, जो अग्रेजो से बदला और आज़ादी के किए लड़ते हुए दिखाई देगें। इस मूवी में हमे कई सारे वॉइलेट सीन देखने को मिलेगे, और आपको पता है सेंसर बोर्ड ने कैप्टेन मूवी के कुछ 5 min के सीन मूवी से हटवा दिये है। तो आप समज सकते हो यह मिवीए में कितने सारे धमकेदार सीन होसकते है।

इस मूवी के ट्रेलर में सबसे हैरान और दर्द नाक सीन जैसे की कुछ अंग्रेजों को थम्बे पे बान्द कर बम से उड़ा देते है, यह देख कर आपके रोंगटे खड़े होजाएगे।

Captain Miller फ़िल्म में धनुष के अलावा हमे कई सारे ज़बरदस्त अभिनेता और अभिनेत्री देखने को मिलेगे जैसे की Shiva Rajkumar, Priyanka, Sundeep Kisan, and Vinoth.

cc इंस्टाग्रा

Captain Miller की सांदर टीम

  • CAST: Dhanush(Main character),Shiva, Priyanka, Sundeep, and Vinoth.
  • DIRECTOR: Arun Matheswaran
  • MUSIC: GV Prakash Kumar
  • PRODUCER: Manish Shah, Sendhil Thyagarajan, and Arjun Thyagarajan

Captain Miller trailer:

Captain miller trailer

Dhanush की ज़बरदस्त एक्टिंग

हम सभी कई ना कई धनुष की ज़बरदस्त एक्टिंग के फैन्स है, और धनुष के डायलॉग पर कभी ना कभी सिटी तो ज़रूर मारी होगी। तो आपको बता दें कैप्टेन मिलर में धनुष की सांदर एक्टिंग को देखकर आप डंग रह जाऊगे।

कैप्टेन मिलर में धनुष एक डकैत है जो अपने गाँव को अग्रेजो की गंदी नज़र से बचाने की पूरी कोशिश में रहते है। धनुष के करैक्टर का इस मूवी में इमोशनल रोल होगा जिसमे उनके भूतकाल में गति हुई गतनाओ को लेके बदला लेना का जज़्बा जागेगा जिससे कारण वह डकैत बनेगे।

किया आप इस मूवी को देखने के लिए बेक़रार हो, कमेंट बॉक्स में अपनी इस मूवी के चलते राय लिखे धन्यवाद।

Leave a Comment