Site icon News24SevenLive

Toyota Innova crysta tough competitor, आगई Kia ka4(carnival), India में लॉन्च होगी जल्द ही

KIA अपनी ब्रैंड न्यू कार KA4(carnival) ko जल्द ही इंडिया में लॉन्च करने वाली है, estimated New generation Kia Carnival India में mid 2024 तक लॉन्च हो सकती है सूत्रों की माने तो Kia India ने अब तक ये नही बताया हे की carnival mpv ka कोनसा वेरिएंट लॉन्च होगा, लेकिन kia KA4 carnival की एक्सपेक्टेड प्राइस वेरिएंट के चुनाव पर 40लाख से 45लाख के बीच में हो सकती है

Kia Carnival features

Carnival को मिलेगा एक नया डिजाइन एलिमेंट जिसके साथ, tweaked tiger-nose patterned grille, LED headlamps with extended LED DRLs, redesigned front and rear bumpers, LED taillight with connected light bar, and new alloy wheels के साथ कार्निवल इंटीरियर में भी बदलाव देख ने को मिलेंगे।

Carnival interior में इंफोटेनमेंट और इंस्ट्रूमेंट पैनल, हेड-अप डिस्प्ले, ओटीए अपडेट, एडीएएस सूट के साथ हाईवे ड्राइविंग असिस्ट 2 (एचडीए2) और आठ एयरबैग के लिए दो 12.3-इंच स्क्रीन के साथ ट्विन डिस्प्ले सेटअप। इसके अलावा ऑफर में एयर प्यूरिफायर, वायरलेस चार्जर, एम्बिएंट लाइटिंग, ड्राइवर की एर्गो मोशन सीट, डिजिटल आईआरवीएम, मल्टी-ज़ोन क्लाइमेट कंट्रोल और 14.6 इंच एचडी स्क्रीन के साथ रियर एंटरटेनमेंट पैकेज जैसी सुविधाएं भी होंगी।

Kia carnival specifications

मैकेनिकली, अपडेटेड कार्निवल के हुड के नीचे कोई बदलाव नहीं होगा। यह 2.2-लीटर डीजल इंजन से अपनी शक्ति प्राप्त करना जारी रखेगा जो 197bhp और 440Nm टॉर्क पैदा करने के लिए तैयार है। यह मोटर पूरी तरह से आठ-स्पीड टॉर्क कनवर्टर स्वचालित इकाई के साथ आती है।

जाने किसके साथ सीधी टक्कर

किआ कार्निवल का मुकाबला सेगमेंट में टोयोटा इनोवा हाईक्रॉस, टोयोटा इनोवा क्रिस्टा, जीप मेरिडियन, टोयोटा फॉर्च्यूनर, एमजी ग्लोस्टर और स्कोडा कोडियाक से होगा।

Exit mobile version