News24SevenLive

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया Box Office Collection day 6: TBMAUJ Shahid Kapoor, Kriti Sanon न्यू मूवी कमाई

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection: शाहिद कपूर और कृति की फ़िल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने 5 दिन बॉक्स ऑफिस पर ₹ 34.6 की कमाई की, Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya भारतीय और विदेसी सिनेमा घरों में काफ़ी अच्छा प्रद्सन कर रही है। Teri Baaton Mein Aisa Uljha फ़िल्म के 6 दिन के बॉक्स ऑफिस जाने के लिए बने रहिये।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Day 6

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की ६ दिन के बॉक्स ऑफिस पर कमाई की बात करे तो, ६ दिन शहीद और कृति की इस फ़िल्म ने भारत में लगभग ₹ 6.75 crore की कमाई की है। यह संकीय रात भर में बढ़ स्खीति है तो हम अपडेट करते रहेगे।

from: X

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Box Office Collection Table

DayIndia Net collection per day
Day 1Rs 6.7 Cr
Day 2Rs 9.65 Cr
Day 3Rs 10.75 Cr
Day 4Rs 3.65 Cr
Day 5Rs 3.85 Cr
Day 6Rs 5.82 Cr
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya till now Box Office Collection is Rs 40.42 Crore

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Worldwide Box Office Collection

Shahid Kapoor और Kriti Sanon की फ़िल्म “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” ने दुनिया भर में अभी तक ₹59 crore की कमाई कर ली है, जिसमे भारत में इस फ़िल्म ने ₹37 crore और विदेश में लगभग ₹22 crore की कमाई की है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया फ़िल्म के बारे में जाने:

Teri baaton Mein Asia Uljha Jiya” मूवी के लेखक और director Amit Joshi है और यह फ़िल्म Maddock Films ने प्रोड्यूस की है। फ़िल्म की स्टोरी Artificial Intelligence (AI) की दुनिया से है, जिसमे मूवी असंभव लव स्टोरी के ऊपर है। Main lead में Shahid Kapoor रोबोट साइंटिस्ट के किरदार में दिखेगे, जो एक फीमेल रोबोट के अंदर फ़ीलिंग्ज़ और प्यार develop करना चाहते है और काफ़ी हढ़ तक सफलता प्राप्त करते है। शाहिद जिस फीमेल रोबोट पे काम करते है, वह Kriti Sanon है।

फ्रॉम: X

Exit mobile version