Shrimad Ramayan: Sony Tv पर, जानिये पूरे Cast के बारे में ।

Sony Entertainment Television: सभी भगतों के लिये Sony TV लाया है ख़ुशख़बरी . Sony Tv ने लॉंच किया है नया show Shrimad Ramayan हर weekdays पर Kaun Banega Crorepati की जगह समय 9pm.

नये साल की नई शुरूआत करते हुए Sony Television ने officially अपने सोश्यल मीडिया के माध्यम से नये show Shrimad Ramayan का announcement किया है, और अपने शो के हर एक किदार के cast को भी introduce किया है. Ayodhya मंदिर के आगमन से कुछ समय पहले चैनेल ने भगवान श्री राम का आशीर्वाद लेते हुए नये साल की प्रगति के और एक कदम बढ़ा दिया है.

इस नये शो के माध्यम से चैनेल ने सभी दशकों को आश्वासन दिया है कि नई पीढ़ी को श्रीमद् रामायण का ज्ञान प्रधान करेगे.

Shrimad Ramayan Full Cast and Promo

Sony Entertainment Television ने अपने ऑफिशियल Instagram अकाउंट से सभी व्यूअर को इस नये शो का Promo और प्रमुख कास्ट की झलक दिखाया है.

From official Sony Tv account

भगवान श्री राम का किरदार कौन निभा रहा हैश्रीमद् रामायण में ?

Sujay Reu जो की उम्दा कलाकार हैं जिन्होंने कई सारे अनोखे किरदार निभाए अपने जीवन में वो भगवान श्रीराम का किरदार निभा रहे हैं सोनी टेलिविज़न के नए show Shrimad Ramayan में. Sujay Reu ने कई सारे लीड रोल निभाएँ है जैसे को Ram Milaayi Jodi, Shashtri Sisters, और Alaxmi: Humari Super Bahu.

क्या आपको पता है सुजय रियो का रामायण से अनोखा संबंध है क्योंकि उन्होंने भगवान श्रीराम के छोटे भाई भरत का किरदार निभाया था सिया के राम में जो की Star Plus का एक प्रमुख शो था.

माता सीता का किरदार को निभा रहा है श्रीमद् रामायण में?

Prachi Bansal जो कि उम्दा एक्टर है वो माता सीता का किरदार निभा रही है श्रीमद् रामायण में. Prachi Bansal ने अपनी फ़ीलिंग को ज़ाहिर करते हुए कहा कि उनके लिए सौभाग्य की बात है कि वह माता सीता का किरदार अपने जीवन में निभा रहे हैं.

Leave a Comment