Site icon News24SevenLive

Naga Chaitanya, Sai Pallavi की Thandel मूवी का हुआ टीज़र रिलीज़ देखिए पहेली झलक

Naga Chaitanya Thandel movie teaser out: नागा चैतन्य की थंडेल मूवी का हुआ टीज़र रिलीज़, जिसमे उनके साथ दिखाई देगी साईं पल्लवी. Thandel movie के डायरेक्टर होंगे Chandoo Mondeti.

थडेल के टीज़र में हमे कई सारी बातें और मूवी किस बारे में उसकी जानकारी मिली. अभिनेता Naga Chaitanya को एक मछवारे के रूप में दिखाई देगें। किया आप जानते हो, नागा का यह लुक देख कर फँस में इस मूवी को लेके अब होरही है हलचल।

Thandel movie teaser out:

थंडेल मूवी के टीज़र में हमे, सुरू में दिखाई देता है कि अभिनेता नागा चैतन्य जो की मछावरे है वह अपनी नाव को लेकर समुद्र के ज़रियेह पाकिस्तान की सीमा के प्रवेश करते।

जिसके कारण पाकिस्तानी ऑफिसियल ने नागा और उनके साथी को हिरासत में लेते है, और कराची जेल में बंद करते है। Naga Chaitanya को टीज़र में पुलिस कर्मियों से काफ़ी पीड़ा और मारा जाता है और उनको अपने वतन भारत के लिए अब्सभ्द बोले जाते जिसको नागा अपने अन्दाज़ में कहते है “ पाकिस्थान तो भारत का एक छोटा सा टुकड़ा है, भारत माता की जय”।

थंडेल के टीज़र के आख़िर में हम देख सकते है कि हमारी प्रिय अभिनेत्री Sai Pallavi अपने प्रेमी के इंतज़ार में समुद्र के किनारे नागा का बेसब्री से इंतज़ार करते हुए दिखाई देरही है।

Thandel movie की ज़बरदस्त टीम

थंडेल मूवी नागा चैतन्य और साईं पल्लवी के एक्टिंग करियर की बोहत महतपूर्व फ़िल्म होसकती है। थंडेल मूवी Geetha Arts प्रोडक्शन हाउस के द्वारा बनाई गई है। थंडेल मूवी में गाने देवी श्री प्रसाद ने दिये है, और इस मूवी के डायरेक्टर चंदू मोंडेटी है।

Thandel movie release date

नागा चैतन्य की थंडेल मूवी का फाइल टीज़र की रिलीज़ हुआ ही तो अभी तक हमे जानकारी नहीं ही पर यह फ़िल्म सिनेमा घरों में २०२५ में जल्दी ही दिखाई देगी।

थंडेल मूवी का टीज़र

Exit mobile version