Site icon News24SevenLive

Hero motocorp की आगामी प्रमुख पेशकश, Mavrik 440

हीरो मोटोकॉर्प की आगामी प्रमुख पेशकश, मेवरिक 440, हाल ही में भारतीय बाइकिंग industry में hot topic रही है। अब तक इस मोटरसाइकिल की कई बार जासूसी की जा चुकी है, जिससे कई अटकलें और प्रत्याशाएं सामने आई हैं। अब, जैसे-जैसे हम इसके लॉन्च के करीब पहुंच रहे हैं, कंपनी ने इस रोडस्टर का पहला आधिकारिक टीज़र जारी किया है, जिसमें सिल्हूट और इसके डिज़ाइन की झलक दिखाई गई है।

Mavrik अपने गोल एलईडी हेडलैंप, खूबसूरत डीआरएल की एक जोड़ी, एक ऑफसेट सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एक सिंगल-पीस ट्यूबलर हैंडलबार और टेलीस्कोपिक फोर्क्स दिखाता है। इस छवि के साथ एक और टीज़र है जिसमें बाइक के शीर्ष दृश्य को दिखाया गया है जिसमें मस्कुलर फ्यूल टैंक, फ्रंट फोर्क्स तक फैले हुए शार्प टैंक एक्सटेंशन, सिंगल-पीस सीट और एक बड़ी पिलियन ग्रैब रेल दिखाई दे रही है।

Mavrik की जबरदस्त खूबी क्या है

Mavrik के जासूसी शॉट्स में हमने जो अन्य विवरण देखे हैं उनमें एलईडी टर्न इंडिकेटर्स, डायमंड-कट अलॉय व्हील और एक एग्जॉस्ट सिस्टम शामिल है जो उस मोटरसाइकिल से अलग है जिस पर यह आधारित है, हार्ले-डेविडसन X440। जबकि मैवरिक समान 440cc, सिंगल-सिलेंडर, ऑयल-कूल्ड इंजन द्वारा संचालित होगा, इस मामले में ट्यूनिंग अलग हो सकती है। X440 में, यह इकाई पांच-स्पीड गियरबॉक्स के साथ 27bhp और 38Nm का उत्पादन करती है। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन और यूएसबी चार्जिंग पोर्ट जैसी कई आधुनिक सुविधाएं भी मिल सकती हैं।

कब होगी mavrik भारत में लॉन्च

नई हीरो मावरिक को भारत में 23 जनवरी 2024 को 2 लाख (एक्स-शोरूम) रुपये से कम की अनुमानित कीमत के साथ लॉन्च किया जाना है। एक बार लॉन्च होने के बाद, यह रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 और ट्रायम्फ स्पीड 400 को टक्कर देगी ।

Exit mobile version