Site icon News24SevenLive

Anjali Arora MMS leak, एक्ट्रेस ने मीडिया पोर्टल्स के खिलाफ दायर किया मानहानि का केस

अभिनेत्री Anjali Arora, जो कुछ महीने पहले एक MMS के कथित तौर पर ऑनलाइन सामने आने के बाद काफी चर्चा में थीं,अभिनेत्री ने अब कई मीडिया पोर्टलों और यूट्यूब चैनलों के खिलाफ कार्रवाई करने का फैसला किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करने वाले कई पोर्टल्स के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया है।

एक्ट्रेस ने कई पोर्टल्स के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है और उन पर उनकी छवि खराब करने का आरोप लगाया है.

मशहूर रील स्टार कच्चा बादाम

Anjali Arora 13 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ एक प्रसिद्ध सोशल मीडिया प्रभावकार हैं। अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉक अप सीज़न 1 में भाग लेने के बाद प्रसिद्ध हुईं, जिसे एकता कपूर का समर्थन प्राप्त था।

हाल ही में अंजलि अरोड़ा को गलत तरीके से इस्तेमाल किए जाने पर आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के नकारात्मक प्रभावों और प्रभावों के बारे में बात करते हुए देखा गया था। उन्होंने अन्य लड़कियों के लिए भी स्टैंड लिया जो कृत्रिम बुद्धिमत्ता का शिकार हो गई हैं और उन्हें इसके खिलाफ आवाज उठाने का विश्वास दिलाया।  उन्होंने अपने करियर पर स्थिति के नकारात्मक प्रभावों के बारे में भी चिंता व्यक्त की और ऐसी कठिन परिस्थितियों के दौरान कैसे लड़ने और मजबूत रहने की बात कही।

क्या है MMS का सच,

यह सब अगस्त 2022 में शुरू हुआ जब अंजलि अरोड़ा का वीडियो होने का दावा करते हुए एक वीडियो ऑनलाइन प्रसारित किया गया। वीडियो में एक महिला को आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया था और कई पोर्टल्स ने दावा किया था कि वह महिला अंजलि थी।

हालाँकि, अपनी नफरत की आलोचना करते हुए, अभिनेत्री ने तब स्पष्ट किया था कि उन्हें बदनाम करने के लिए वीडियो में छेड़छाड़ की गई थी।

Anjali Arora ने अब तोड़ी चुप्पी

अब अंजली अरोड़ा चाहती है रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंजलि ने पहले ही एफआईआर दर्ज करा दी है और पुलिस ने अब इस मामले की आधिकारिक जांच भी कर दी है,और माना जा रहा है कि जल्द ही किसी सफल निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकेगा |

Exit mobile version