Kaun Banega Crorepati (KBC) :Amitabh Bachchan ने किय आख़री episode

Amitabh Bachchan ने किया Kaun Banega Crorepati सीज़न 15 (KBC) का आख़री और final एपिसोड, हुए काफ़ी इमोंशनल और भावनात्मक रूप से कहा अलविदा.

Kaun Banega Crorepati के सीज़न 15 के final episode को आयोजित करते हुए अमिताभ बच्चन ने आमंत्रित किया कुछ जाने मानें Bollywood celebrity को KBC में.

Kaun Banega Crorepati last and final Episode

KBC 15 के अंतिम ऐपिसोड में Ambitabh Bachchan हुए काफ़ी इमोशनल और दिया show को फ़ेयरवेल और क्रिएटर ने दिखाया heartfelt video जिससे ऑडिएंस हुई इमोशनल.

From Instgram

Kaun Banega Crorepati के फ़ाइनल एपिसोड में आए Vidya Balan, Sheela Devi, Sara Ali Khan, और Sharmila Tagore जिन्होंने मिलकर आख़री एपिसोड को किया और भी जदा मनोरज़न और लगा दिये सेट पर चाँद तारे.

Vidya Balal ने बताया सबको की कैसे Ambitabh Bachchan ने उनके बाल्पन को मनोरंजन से भरा और मोटिवेट किया ऐक्टर बने के लिये, Sara Ali Khan ने recreate किया अपने childhood के मेमोरी को KBC के शो के रिलेटेड.

KBC को कियू छोड़ रहे है Big B Amitabh Bachchan

काफ़ी समय से काम कर रहे फ़िल्मी जगत में फ़िल्मी सितारे अमिताभ बच्चन जो जुड़े हैं कौन बनेगा करोड़पति से वो अब कौन बनेगा करोड़पति को कह रहे हैं अलविदा क्योंकि उन्हें हो गया है बोहोत समय KBC से जुड़े हुए और अब वो चाहते हैं कि कोई नया चेहरा उनकी जगह ले.

Leave a Comment