Sandeep Lamichane Nepal National Cricket team: पूर्व कप्तान हुए दोषी 18 साल की लड़की के रेप केस में जानिए पूरी कहानी

Nepal Cricketer Sandeep Lamichane: नमस्कार दोस्तों हमारे एक और नए और धमाकेदार आर्टिकल में. आज का आर्टिकल संदीप लामीचाने के ऊपर है, जो कि पूर्व कप्तान रह चुके हैं नेपाल क्रिकेट टीम के, वह एक माइनर लड़की के रेप केस में दोषी पाए गए हैं. Kathmandu District Court ने बताया है कि 23 साल के नेपाली क्रिकेटर Sandeep Lamichane में 17 साल की लड़की के साथ किया दुष्कर्म.

Sandeep Lamichane case news update

Cc: Instagram Sandeep lamichane

Kathmandu, district court को शुक्रवार को पता चला कि 23 साल के युवक है जिनका नाम संदीप लामीचाने, जो की पूर्व कप्तान रह चुके हैं नेपाल क्रिकेट टीम के दोषी पाए गए हैं 17 साल की एक लड़की के रेप केस में. एक single-judge bench हुई जिसके अध्यक्ष Shishir Raj ने बताया कि दोषी Sandeep Lamichane को जेल होगी अगली कारवाई के बाद .

Sandeep Lamichane फ़ीलाल अभी बैल पर है, पिछले साल August में, पुलिस ने FIR दर्ज की जब एक 17 साल की लड़की ने बताया की संदीप लमीचने ने उस लड़की का रेप किया था एक hotel में.

Sandeep Lamichane: बने पहेले नेपाली क्रिकेटर जिनोने IPL खेला

संदीप लमीचने जो की नेपाल क्रिकेट टीम के Leg-spinनर है, जो की पेचाने जाते है फैले नेपाली क्रिकेटर जिन्होंने IPL खेला, और अपनी पेचान बनाई.

Sandeep Lamichane दूसरे फ़ास्टेस्ट bowler जिनोने 50 wickets लिये ODI में, और बने तीसरे fastest bowler जिन्होंने यह achieve किया टी20 में.

Leave a Comment