Aishwarya Raj Bhakuni: Net worth (2024), car collection सम्राट पृथ्वीराज मूवी एक्ट्रेस ऐश्वर्या

Aishwarya Raj Bhakuni: ऐश्वर्या राज भकुनी ने कई फ़िल्मो और टीवी सीरियल में काम किया, जिसमे फ़ीलाल वह Sony Tv पर Shrimad Ramayan में माँ पार्वती का किरदार निभा रही है। Aishwarya ने Bollywood में सम्राट पिथ्वीराज फ़िल्म में Akshay Kumar के साथ भी काम कर चुकी है।

Aishwarya Raj Bhakuni: Net worth

Aishwarya Raj Bhakuni की Net Worth की बात करे तो इस इंडियन एक्ट्रेस का Net worth कुछ $ 5 million का है। ऐश्वर्या राज भकुनी टीवी एक्ट्रेस में एक तरह की सबसे अमीर अभिनेत्री है।

Aishwarya Raj Bhakuni: Car Collection

Aishwarya Raj Bhakuni के कार कलेक्शन की बात करे तो उनके पास Suzuki की Ertiga है, और ऐश्वर्या का सपना है कि वह एक दिन पिंक कलर की Range Rover लेंगे।

Aishwarya Raj Bhakuni: Biography

Aishwarya Raj Bhakuni ने एक्ट्रेस बने का सपना अपने बाल पण में ही देख लिया था, और उन्होंने कई थियेटर में काम किया और फ़ैशन शो भी करते थे। उन्होंने टीवी पर डेब्यू एक इंग्लिश सॉंग में किया था जिसका नाम “Real Me” जो 2013 में रिलीज़ हुआ था।

टेलिविज़न में ऐश्वर्या ने डेब्यू Kayadhu सीरियल से किया था जो 2015 में आया था, इसके बाद उन्होंने फिर Sony Sab पर आने वाले Tenali Rama में काम किया था। फ़िलाल Aishwarya Raj Bhakuni Sony Tv पर हाली में चालू हुए Shrimad Ramayan में माता पार्वती का किरदार निभा रही है।

Aishwarya Raj Bhakuni: बॉलीवुड डेब्यू

Aishwarya Raj Bhakuni ने बॉलीवुड में भी काम किया है, उन्होंने अपना बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू सम्राट पृथ्वीराज फ़िल्म में किया था, जिस्मे main lead में Akshay Kumar और Manushi Chhillar थे।

Aishwarya Raj Bhakuni: Instagram account

Aishwarya के सोशल मीडिया की बात करे, तो एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पे काफ़ी जड़ा ऐक्टिव रहती है, और अपने फँस के कमेंट का रिप्लाई भी करती है। ऐश्वर्या के Instagram account पर जाने के लिए नीचे क्लिक करे।

Still from: Aishwarya Raj Bhakuni official id

Leave a Comment