MS Dhoni का वीडियो हुआ वायरल , Captain cool पीरहे है हुका।

MS Dhoni Viral video: भारतीय क्रिकेट टीम कि पूर्व कैप्टेन महेंद्र सिंह धोनी का वीडियो हुका पीते हुआ वीडियो वायरल। MS Dhoni का वीडियो सभी सोशल मीडिया पर काफ़ी तेज़ी से होरहा है वायरल, कैप्टेन कूल के फैन्स देरहे ही कई तरह की टिप्पणियाँ जाने के लिए पूरा पड़े आर्टिकल।

MS Dhoni: थाला कहने वाले एमएस धोनी का हुका पीते हुए वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर आग के जैसे वायरल होरहा है। हमारे सूत्रों के हिसाब से यह वीडियो उनके New Year Party का है जो वह दुबई में मनाने के लिए अपने फ़ैमिली और दोस्तों के साथ गए थे। लगता है अब नय साल की ख़ुसी में एमएस धोनी को पता ही नहीं चला कि कोई उनका वीडियो भी बना सकता है।

Cc aajtak

MS Dhoni का यह वायरल वीडियो देखकर आपको George Bailey, के पुराने बयान के ऊपर नज़र जाती है जिस्मे जॉर्ज बैले साफ़ साफ़ बोलते है की कैप्टेन कूल यानी एमएस धोनी हुक़ा पीने के काफ़ी सोकींन है और अक्सर Chennai Super King की टीम प्लेनिंग और मीटिंग में धोनी तनाव को दूर करने और मनोरंजन के लिए हुका पीते और पिलाते है, वह भी ख़ास टोर अपने से यंग प्लेयर्स के साथ।

George Bailey साथ ही यह भी कहते है कि एमएस धोनी के खुली किताब है, और हुका पीना उससी खुली किताब का हिस्सा है। जॉर्ज बैले CSK के पूर्व खिलाड़ी है और एमएस धोनी के काफ़ी करीबी मित्र है।

MS Dhoni का वायरल वीडियो देखकर फैन्स का आया रिएक्शन

महेंद्र सिंह धोनी का वायरल वीडियो देखकर, आये फैन्स के ढेर सारे रिएक्शन कई फैन्स को कैप्टेन कूल का नया रूप देखकर होरहे हैरान और कई को नहीं पसंद आया उसका वीडियो। फैन्स सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर देहरे है अजीबो-गरीब टिप्पणियाँ।

Leave a Comment